फ्री में वेबसाईट बनाएं

बुधवार, 18 जुलाई 2012

राजेश खन्ना की फिल्मों से सीखा अभिनय: सुनील शेट्टी


 राजेश खन्ना से जुड़ी यादों को साझा करते हुए आनलाईन हिन्दी ने लिखा है
                                फिल्म जगत के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना के निधन से पूरा बॉलीबुड शोक में डूबा है। जब इन महान हस्ती ने दुनिया से विदा ली उस समय फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी राजधानी लखनऊ में थे। उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना उनके आर्दश रहे हैं और वे उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं।
बालीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने राजेश खन्ना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये कहा कि रूपहले पर्दे का यह सितारा अस्त होने के बाद भी अभिनय की दुनिया में कलाकारों के लिये प्रेरणा का श्रोत बना रहेगा। अपनी नई फिल्म 'पिक्चर अभी बाकी है' के प्रमोशन के सिलसिले में नवाब नगरी आये सुनील शेट्टी ने कहा कि श्री खन्ना के निधन से मै स्तब्ध हूं, वह मेरे आदर्श थे। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और उनकी फिल्मों से अभिनय की बारीकियों को सीखा हूं।
उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना का निधन फिल्म जगत के लिए तो क्षति है साथ ही यह मेरे लिये बहुत बडा आघात है। सुनील ने कहा कि श्री खन्ना जैसे अभिनेता रोज-रोज जन्म नहीं लेते उन्होंने बॉलीवुड को जो दिया उसे भुलाया नहीं जा सकता।
उन्होंने कहा कि अभिनेता दारा सिंह की मृत्यु के एक सप्ताह के भीतर श्री खन्ना की मृत्यु से फिल्म जगत शोक के समंदर में समा गया है। सत्तर के दशक के महानायक की क्षतिपूर्ति करना बालीवुड के लिये लगभग असंभव है। वहीं यहां मौजूद हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने भी राजेश खन्ना के निधन पर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि श्री खन्ना जैसे महान कलाकार के सदियों में एक बार संसार में अवतरित होते है। उनकी भरपाई फिल्मी दुनिया में कभी नही हो सकेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: