फ्री में वेबसाईट बनाएं

बुधवार, 18 जुलाई 2012

आंसू पोंछते हुए अमिताभ ने छुए राजेश खन्‍ना के पांव

राजेश खन्ना की मौत के बाद  अमिताभ बच्चन  के बारे में दैनिक भास्कर ने लिखा है -
मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को राजेश खन्‍ना के बंगले (आशीर्वाद) पर पहुंचे तो उनकी आंखें नम हो गईं। उन्‍होंने अक्षय कुमार को कस कर गले लगाया। फिर हाथ जोड़े, सिर झुकाते हुए डिंपल की ओर बढ़े और उन्हें ढांढस बंधाया। 
अमिताभ बच्चन जब राजेश खन्‍ना के मृत शरीर की ओर बढ़े तो उनकी आंखों में आंसू भर आए।उन्‍होंने अपनी भीगी आंखों से चश्मा उतारा और काका के पैर छुए। बिग बी को भावुक होता देख अभिषेक बच्चन उनकी ओर बढ़े और फिर उन्हें संभाला।
इसके बाद अमिताभ 'काका' के पास ही बैठ गए और उनके आखिरी वक्‍त के बारे में पूछा। सूत्रों के मुताबिक बिग बी ने यह भी पूछा कि किस वक्त काका ने अंतिम सांस ली और उस वक्त कौन-कौन उनके पास था। 
गुजरे जमाने के सुपर स्‍टार राजेश खन्‍ना के निधन की खबर बुधवार दोपहर सार्वजनिक हुई। वह महीनों से बीमार थे। सोमवार को ही उन्‍हें लीलावती अस्‍पताल से छुट्टी मिली थी। लेकिन बुधवार को उनकी तबीयत फिर से ज्‍यादा बिगड़ गई और अंतत: वह हमसे जुदा हो गए। शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और बॉलीवुड की कई अन्य नामचीन हस्तियां काका के दर्शन करने आशीर्वाद पहुंचे।  गुरुवार को 11 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: