फ्री में वेबसाईट बनाएं

बुधवार, 18 जुलाई 2012

राजेश खन्ना की मौत पर किसने क्या कहा ...

राजेश खन्ना ने हमें प्रेम करना सिखाया। उन्होंने ही हमें इस अभिव्यक्ति से रू-ब-रू कराया, जिससे हम खुश रहना सीखें। - अभिनेता अनुपम खेर

वो जादू, वो तौर-तरीके! भारतीय सिनेमा पर राजेश खन्ना की छाप बरकरार है और हमेशा रहेगी।--करन जौहर (फिल्म निर्देशक)

जब हम अपने किसी करीबी को खो देते हैं तो हमारे भीतर का कुछ मर जाता है। हमारी पीढ़ी राजेश खन्ना से प्यार करती है। इस सितारे के साथ हम सबके भीतर के कुछ अंशों की मौत हुई है। निर्देशक महेश भट्ट

उनके जैसा सुपरस्टार कोई और नहीं है। मैने उनके साथ दस फिल्में की है। अप्सरा अवार्ड समारोह में उनसे भेंट हुई, उनके मुस्कराहट की चमक तब भी पहले जैसी थी। - शबाना आजमी

राजेश खन्ना के निधन से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है। वह फिल्मी दुनिया के सबसे सफल और सबसे आकर्षक नायकों में से थे। उन्होंने जिन बेहतरीन फिल्मों में काम किया, उनके माध्यम से सदा हमारे साथ रहेंगे। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।-मनमोहन सिंह, प्रधानमंत्री

उनकी मुस्कान हमेशा याद आएगी। वह मुस्कान... जिसे देख कर कोई भी मुस्काए बिना नहीं रह सकता था। उनकी फिल्में हमारे युग की दास्तान कहती हैं। जब कभी जिंदगी मुश्किल लगने लगती है, उनकी फिल्में देख कर अहसास होता है कि कैसे प्रेम से सब कुछ बदला जा सकता है।-शाहरुख खान

मैं जानती हूं कि राजेश खन्ना के करोड़ों प्रशंसकों के दिल में कितना दुख होगा। मैं भी बहुत दुखी हूं... देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी बारी!- मुमताज, लंदन में

कोई टिप्पणी नहीं: